यूपी के महोबा में घर के बाहर खेल रही नाबालिग लड़की से पड़ोसी ने किया बलात्कार

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की वारदात सामने आई है. इस घटना के वक्त 10 वर्षीय पीड़ित लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी. पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

थाना प्रभारी मनीष कुमार पांडे ने बताया कि ये घटना सोमवार को उस समय हुई जब लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी. उस समय देवीदीन अनुरागी (21) नामक आरोपी उसके पास और उसे बहला-फुसलाकर एकांत जगह पर ले गया. वहां उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. रोती-चीखती पीड़िता अपने घर पहुंची.

पीड़ित लड़की के परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सोमवार की शाम को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. बुधवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है.

बताते चलें कि सितंबर में महोबा जिले में कॉलेज की एक छात्रा के साथ रेप की घटना सामने आई थी. पुलिस ने बताया कि एक दलित लड़की के साथ उसके पड़ोसी ने बलात्कार किया. वो उसे जन्मदिन मनाने के बहाने होटल में ले गया. वहां अपनी हवस का शिकार बना डाला. इस दौरान अपने कृत्य को रिकॉर्ड भी कर लिया.

Advertisement

18 वर्षीय छात्रा ने शिकायत में कहा कि आरोपी और उसके साथी अश्लील वीडियो का इस्तेमाल कर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे. एसएचओ नरेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक, लड़की ने बताया कि वो 4 सितंबर को कॉलेज गई थी. उसके पड़ोसी आदित्य सिंह और समीर जन्मदिन मनाने के बहाने चरखारी बाईपास स्थित एक होटल में ले गए.

वहां आदित्य ने उसके साथ बलात्कार किया, जबकि समीर ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. दोनों क्लिप का इस्तेमाल कर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे. इससे तंग आकर पीड़िता ने अपने परिवार को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

खराब मौसम की वजह से नेपाल में करीब एक हजार टूरिस्ट फंसे

News Flash 15 अक्टूबर 2024

खराब मौसम की वजह से नेपाल में करीब एक हजार टूरिस्ट फंसे

Subscribe US Now